Monday, July 8, 2024
Homeनेशनलहवा में ही सुलग उठा हॉट एयर वैलून, छलांग लगाने वाले लोगों...

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घाटना के बारे में मैक्सिकों की सरकार ने कहा कि कुछ यात्री जान बचाने के लिए हवा से ही छलांग दिए. इस पूरे घचनाक्रम में एक बच्चा भी झुलसा है.

दिल दहलाने वाली यह खबर मैक्सिको से सामने आई है, जहां दो लोगों को हॉट एयर वैलून का एडवेंचर ट्रीप भारी पर गया. इस हॉट एय़र वैलून की कीमत इन लोगों को जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल जिस हॉट एयर वैलून में ये लोग उड़ान भर रहे थे उस एयर वैलून में हवा में आग लग गयी, जिसके बाद जान बचाने के लिए ये इन लोगों ने हवा में ही छलांग लगा दी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी एवं एक बच्ची भी घायल हो गयी.

बीजेपी ने बनाई कांग्रेस फाइल्स कहा, ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है..

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घाटना के बारे में मैक्सिकों की सरकार ने कहा कि कुछ यात्री जान बचाने के लिए हवा से ही चलांग दिए. इस पूरे घचनाक्रम में एक बच्चा भी झुलसा है.

रोज 50 से अधिक हॉट गुब्बारे लोगों को लेकर हवा में उड़ते हैं

इस दिल दहलाने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग उपर से कुद रहे है. काफी चीख-पुकार मची हुई है. देखा जा सकता है कि गुब्बारे में हवा में ही आग लग जाती है. आग लगने की वजह से गुब्बारा और उपर जाने लगता है. जब सवार य़ात्रियों के पास कोई चारा नहीं बचता है तब वें हवा से ही छलांग लगा देते है. जहां यह घटना हुआ वह मैक्सिको का पर्यटन स्थल है, यहां हर रोज 50 से अधिक हॉट गुब्बारे लोगों को लेकर हवा में उड़ते हैं.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular