Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलभारत को अलग-अलग टुकड़ों में देखने की विचारधारा आपकी है, हमारी नहीं;...

India News (इंडिया न्यूज़): लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चर्चा जारी है। आज चर्चा का तीसरा दिन है। मणिपुर के मुद्दे पर विपक्ष के वार पर आज सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बोलना शुरू किया। बता दें, अविश्वास प्रस्ताव पर जैसे ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने बोलना शुरू किया। उंनके स्पीच के बीच विपक्षी सांसदों ने लोकसभा से वॉकआउट किया।जिसपर केंद्रीय मंत्री ने कहा ‘ ”देश की जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है, अब वे लोकसभा से भी बाहर जा रहे हैं।”

राहुल के हमले का दिया जवाब

बता दें, कल राहुल गांधी ने मणिपुर के मुद्दे पर भाजपा पर खूब हमला बोला था। राहुल ने मणिपुर की घटना को हिंदुस्तान की हत्या बताया था। जिसपर लोकसभा में जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा ‘ वे (कांग्रेस) कहते हैं नफरत की दुकान में मोहब्बत की दुकान लाएंगे। इनकी दुकान भ्रष्टाचार, झूठ, तुष्टिकरण, अहंकार की दुकान है। यह केवल दुकान का नाम बदलते हैं लेकिन सामान वही रहेता है। सिंधिया ने अपने भाषण के दौरान यह भी कहा कि कल राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मणिपुर को भारत का हिस्सा नहीं मानते। मैं बताना चाहुंगा कि प्रधानमंत्री ने उत्तर-पूर्व को विश्व के साथ जोड़ने का काम किया है… भारत को अलग-अलग टुकड़ों में देखने की विचारधारा आपकी है, हमारी नहीं।

विपक्ष को देश के सामने माफ़ी मांगनी चाहिए

सिंधिया ने सदन में विपक्ष के हंगामे पर कहा कि मुझे’ 20 साल हो गए हैं इस संसद में लेकिन ऐसा दृश्य मैंने 2 दशक में नहीं देखा है। प्रधानमंत्री के प्रति जो शब्द इस्तमाल किए गए हैं विपक्ष के द्वारा मैं मानता हूं सदन के सामने नहीं लेकिन इन्हें देश की जनता के सामने माफी मांगनी चाहिए।

also read ; पीएम मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी , PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular