Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiदिल्ली की जनता जान गई है कि शराब घोटाले का सूत्रधार कौन...

ईडी के तरफ से दायर चार्जशीट पर सुनवाई 24 अप्रैल को होगी. ईडी ने राजेश जोशी, राघव मगुंटा और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. ईडी ने चार्जशीट में कुल 8 आरोपी बनाया है.

Delhi News: शराब घोटाले के जद में अब अरविंद केजरीवाल भी आ गए है. अरविंद केजरीवाल पर आरोपों का सिलसिला जारी है इस बीच केजरीवाल ने एक प्रेस वर्ता के दौरान मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोदी जी अगर केजरीवाल बेईमान है तो दुनिया का कोई भी नेता इमानदार नहीं’ इसपर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली की जनता जान गई है कि शराब घोटालें का सूत्रधार कौन है. इस केस में कई लोग गिरफ्तार हुए है लेकिन इसके मुख्य सूत्रधार केजरीवाल है.

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि ‘कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता मुख्‍यमंत्री के तौर पर केजरीवाल ने की. उन्होंने ग्रुप ऑफ मिनिस्‍टर्स (GOM) का गठन किया. इसमें मनीष, सत्येंद्र जैन थे. केजरीवाल बताये कि जिस मीटिंग में शराब घोटाला की रूपरेखा तैयार की गई,

उसके अध्यक्षता केजरीवाल ही कर रहे थे. विजय नैय्यर के जरिए फेस टाइम से समीर महेंदू से बात की, केजरीवाल बताएं की उन्होंने की या नहीं की? शराब ठेकेदारों से आखिर सीएम केजरीवाल का रिश्ता क्या है?’

Delhi News: ‘मोदी जी अगर केजरीवाल बेईमान है,तो दुनिया का कोई भी नेता ईमानदार नहीं’ – केजरीवाल

आपको बता दें कि ईडी के तरफ से दायर चार्जशीट पर सुनवाई 24 अप्रैल को होगी. ईडी ने राजेश जोशी, राघव मगुंटा और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. ईडी ने चार्जशीट में कुल 8 आरोपी बनाया है.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular