Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiना पुलिस ने बुलाया, ना हिरासत में लिया, फिर भी इस वजह...

लोगों की संख्या ज्यादा थी और जब घर पर जगह काम था, इसलिए मैंने घर के बाहर टेंट लगवा दिया था. लेकिन पुलिस वाले आकर रोक टोक करने लगे. आपत्ति जताने लगे, इसलिए मैंने खुद ही गिरफ्तारी दे दी.'

India News: जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक शनिवार को दिल्ली कते एक थाने में धरने पर बैठ गए हैं. मामला यह है कि सत्यपाल मलिक को खाप पंचायत के लोग समर्थन देने के लिए आए थे. अपने समर्थकों के सात मलिक एक पार्क में मीटिंग कर रहे थे. जिसकी परमिशन उन्होंने नहीं ली थी,जिसके बाद पुलिस के तरफ से आपत्ति जताते हुए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद सत्यपाल मलिक अपने समर्थको के साथ थाने पहुंच गए.

पुलिस का इस पूरे मामले पर कहना है कि सत्यपाल मलिक का बेटा और बेटी आरके पुरम इलाके में रहते हैं. मलिक यहां बड़ी संख्या में लोगों के साथ एक पार्क में मीटिंग कर रहे थे, जब प्रशासन ने उनसे पूछा कि सार्वजनिक जगह पर मीटिंग की आपने परमिशन ली है, तो उन्होंने इंकार कर दिया.

इस बीच दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके सत्यपाल मलिक के गिरफ्तारी की असलियत बताई और कहा कि वह खुद वह अपने समर्थकों के साथ आरके पुरम थाने में पहुंचे थे. उनसे कहा गया कि वह अपनी मर्जी से वापस जाने के लिए स्वतंत्र हैं, पुलिस द्वारा यह भी कही गई कि सत्यपाल मलिक अपनी कार से थाने आए थे. पुलिस ने न तो उन्हें बुलाया नहीं उन्हें हिरासत में लिया.

केरल में पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की धमकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

‘जब इस मामले में सत्यपाल मलिक से पूछा गया, तब अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा मैंने खुद गिरफ्तारी दी है. आज खाप पंचायत वाले मेरे घर आने वाले थे. वो लोग मुझे अपना समर्थन देने आने वाले थे, लोगों की संख्या ज्यादा थी और जब घर पर जगह काम था, इसलिए मैंने घर के बाहर टेंट लगवा दिया था. लेकिन पुलिस वाले आकर रोक टोक करने लगे. आपत्ति जताने लगे, इसलिए मैंने खुद ही गिरफ्तारी दे दी.’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular