Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलअविश्वास प्रस्ताव की ताकत आज प्रधानमंत्री को संसद में ले आई ;...

India News (इंडिया न्यूज़): लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चर्चा जारी है। सदन में इस मुद्दे पर आज चर्चा का तीसरा दिन है। विपक्ष की ओर से अविश्वास प्रस्ताव पर विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। बता दें, विपक्ष के नेता का भाषण सुनने के लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा पहुंचे। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए अधीर रंजन ने कहा कि विपक्ष के इस प्रस्ताव का एक ही मकसद था। मणिपुर मुद्दे पर पीएम मोदी सदन में आए और इस पर जवाब दें।

मणिपुर मुद्दे पर बोले पीएम 

बता दें, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा ‘अविश्वास प्रस्ताव की ताकत आज प्रधानमंत्री को संसद में ले आई है। हममें से कोई भी इस अविश्वास प्रस्ताव के बारे में नहीं सोच रहा था। हम तो यही मांग कर रहे थे कि पीएम मोदी संसद में आएं और मणिपुर मुद्दे पर बोलें। हम किसी भाजपा सदस्य को संसद में आने की मांग नहीं कर रहे थे, हम सिर्फ अपने प्रधानमंत्री के आने की मांग कर रहे थे।

ओवैसी से साधा अमित साह पर निशाना

मालूम हो, कल विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए अमित साह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला था। जिसपर आज लोकसभा में बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि ‘हमारे गृह मंत्री ने कहा ‘भारत छोड़ो’। अगर इन्हें पता चल जाए कि ‘भारत छोड़ो’ का नारा एक मुसलमान ने दिया था तो वे(अमित शाह) वो भी नहीं बोलेंगे…आप(केंद्र सरकार) जो राजनीति कर रहे हैं, उससे नुकसान देश को होगा। मैं PM से पूछना चाहता हूं कि क्या देश बड़ा है या हिंदुत्व गोलवलकर की विचारधारा बड़ी है?

also read ; भारत को अलग-अलग टुकड़ों में देखने की विचारधारा आपकी है, हमारी नहीं; विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बोले केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular