Monday, July 8, 2024
Homeनेशनल'द केरला स्टोरी' को रोकने के लिए लगाई गई याचिका को सुप्रीम...

जमीयत उलेमा ए हिंद के वकील के याचिका ओर अनुरोध पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि "हाई कोर्ट अपना शुरुआती विचार इस मामले में रख चुका है. अगर उसे रोक लगानी होती तो अब तक लगा दी होती."

INDIA NEWS: देश में फिल्मों पर विवाद होते ही रहता है, जब भी कोई फिल्म किसी को विवादित लगता है, तो इसके उपर विवाद शुरु हो जाता है. इससे पहले कश्मीर फाइल्स विवादों में रही थी, फिर पठान और अब ‘द केरला स्टोरी’ का नाता विवादों से जुड़ गया है. इस बीच जमीयत उलेमा ए हिंद के वकील एक बार फिर ‘द केरला स्टोरी’ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. हालांकि जमीयत की अर्जी पर शीर्ष अदालत ने सुनवाई से नकार दिया.

5 मई को रिलीज होने वाली है फिल्म-

सुप्रीम कोर्ट ने पहले भी ‘द केरला स्टोरी’ के संबंधित याचिका को खारिज कर दिया था और याचिकाकर्ता  को हाई कोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका दायर करने का सलाह  दिया था. इस बीच जमीयत उलेमा ए हिंद के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दावा किया कि हाई कोर्ट इसकी सुनवाई करने में देरी कर रहा है. हाई कोर्ट जबतक इस मामले की सुनवाई करेगा तब तक फिल्म रिलीज हो जाएगी. आपको बता दें कि फिल्म 5 मई को रिलीज होने वाली है.

जल्द सुनवाई की मांग हाई कोर्ट के सामने रखें-

जमीयत उलेमा ए हिंद के वकील की ओर से अनुरोध किया था कि इस फिल्म पर रोक लगाने का निर्देश दिया जाए. इसपर पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि “हाई कोर्ट अपना शुरुआती विचार इस मामले में रख चुका है. अगर उसे रोक लगानी होती तो अब तक लगा दी होती.”

यह भी पढ़ें- पहलवानों के आरोप पर पुलिस का जवाब, ‘पांच जवान जख्मी’, शराब पीने के आरोप

सीजेआई ने आगे कहा कि ”आप बार-बार रोक की मांग कर रहे हैं, लेकिन आपको यह भी सोचना चाहिए कि फिल्म के निर्माता समेत इस से जुड़े दूसरे लोगों ने भी काफी मेहनत की है. आपको जल्द सुनवाई चाहिए तो इसकी मांग हाई कोर्ट में ही रखिए.”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular