Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दुनिया भर में उत्साह, न्यूजीलैंड के मंत्री...

रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दुनिया भर में उत्साह, न्यूजीलैंड के मंत्री भी बोले “'जय श्री राम', PM मोदी को दी बधाई

India News (इंडिया न्यूज), Ram Mandir: अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए न्यूजीलैंड के Regulation मंत्री डेविड सेमोर ने बधाई दी है। उन्होंने कहा, “जय श्री राम… मैं पीएम मोदी सहित भारत के सभी लोगों को उनके नेतृत्व के लिए बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने 500 वर्षों के बाद इस राम मंदिर निर्माण को संभव बनाया है। इसके आगे उन्होंने कहा ” मैं PM मोदी के साहस और ज्ञान की कामना करता हूं। क्योंकि वह भारत में एक अरब से अधिक लोगों को आज दुनिया की चुनौतियों से निपटने में मदद करते हैं। मुझे उम्मीद है कि उनमें ताकत और विश्वास रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे राम मंदिर का दौरा करने में खुशी होगी।”

मंत्री मेलिसा ली ने भी दी शुभकामनाएं

वहीँ, रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर न्यूजीलैंड की Ethnic Communities की मंत्री मेलिसा ली का कहना है, “मैं दुनिया भर के भारतीय प्रवासियों को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के जश्न के लिए शुभकामनाएं देती हूं। 500 साल बाद राम मंदिर के उद्घाटन पर PM मोदी और भारत के लोगों को बधाई। राम मंदिर पीएम मोदी के काम का नतीजा है।

उन्हें कई बार प्रधान मंत्री के रूप में चुना गया है. यह भारत को आगे ले जाने और अर्थव्यवस्था को बढ़ाने की उनकी इच्छा को दर्शाता है। PM मोदी का दुनिया भर में सम्मान किया जाता है। वह भारत के लोगों के लिए लग्न से काम करते हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular