Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलHar Ghar Tiranga: 'हर घर तिरंगा' अभियान में इन सितारों ने लिया...

Har Ghar Tiranga:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से आजादी के 75वीं वर्षगांठ पूरे होने पर हर घर तिरंगा योजना का एलान किया। जिसमें पीएम मोदी ने सभी देश वासियों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की प्रोफाइल फोटो में राष्ट्रीय ध्वज लगाने का आग्रह किया है। इसी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई नामी हस्तियों ने इस अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस कैंपेन से जुड़े कई फिल्मी सितारे

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की ओर से शुरू किए गए इस संकल्प में सबसे पहले  हिस्सा लेकर योगदान दिया। जिससे देश की आजादी के 75वें साल के शुभ अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव को बढ़ावा मिला है। इस अभियान में भागीदारी देते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि ”देश की आजादी के 75वें साल का अमृत महोत्सव मनाने की घड़ी आ गई है।

फिल्मी सितारों के ट्वीट

वहीं अजय देवगन ने भी ट्वीट कर लिखा है ”यह हमारी आजादी का 75वां साल है, जिसके तहत अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, ऐसे में हमारे घर तिरंगे को लाने के इस संकल्प में शामिल हों। आइए 13 से 15 अगस्त के बीच अपना झंडा ऊंचा करें। मैं आप सभी से इस खास मुहिम का हिस्सा बनने के लिए आग्रह करता हूं।”

अक्षय कुमार और अजय देवगन के बाद हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी हर घर तिरंगे के इस संकल्प में हिस्सा लेकर योगदान दिया। जिसके बाद अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर तिरंगे के साथ तस्वीर साझा करते हुए हर घर तिरंगा लिखा। इसके साथ ही अजय, अक्षय और अनुपम ने अपनी प्रोफाइल तस्वीरों को भी तिरंगे के रूप में तब्दील कर दिया है।

ये भी पढ़े: तिरंगा बाइक रैली में विपक्ष दल नहीं बना हिस्सा, बीजेपी का बड़ा आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular