Monday, July 8, 2024
Homeनेशनलकेरल में पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की धमकी, पुलिस कर रही...

जॉनी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो उससे दुश्मनी रखता होगा, उसने उसका नाम पत्र में लिखा होगा और वही धमकी के लिए जिम्मेदार हो सकता है. जॉनी ने पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी बताए, जिन पर उसे शक है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

India News: पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. यह दावा केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने किया है. राज्य बाजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी पर हमले कीधमकी वाला एक पत्र मिला है, उस पत्र को फिलहाल पुलिस को सौंप दिया गया है. पत्र में कहा गया है कि पीएम मोदी का हस्र ठीक उसी तरह होगा जैसे प्रधानमंत्री राजीव गांधी का हुआ था यानी पत्र में आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है.

आपको बता दें कि पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी की दो दिवसीय केरल यात्रा के दौरान आत्मघाती बम हमला करने की धमकी भरे पत्र की जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ठ के मुताबिक कोच्चि के एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से मलयालम में लिखा गया पत्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के कार्यालय को प्राप्त हुआ, जिन्होंने पिछले सप्ताह इसे पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने एन के जॉनी नाम के एक व्यक्ति का पता लगाया है, अधिकारियों ने उसकी हैंडराइटिंग की तुलना धमकी भरे पत्र से की, लिखावट मैच होने पर यह तय हुआ कि उसने चिट्ठी नहीं लिखी है. जॉनी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो उससे दुश्मनी रखता होगा, उसने उसका नाम पत्र में लिखा होगा और वही धमकी के लिए जिम्मेदार हो सकता है. जॉनी ने पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी बताए, जिन पर उसे शक है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सत्यपाल मलिक के बयान पर भड़के अमित शाह बोले, ‘सत्ता में रहते क्यों नहीं जागी अंतरात्मा’

आपको बता दें कि अपने केरल यात्रा के दौरान पीएम मोदी केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और कोच्चि वाटर मेट्रो का उद्घाटन करेंगे.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular