होम / पीएम मोदी जी के रैली स्थल पर कड़ा हुआ पहरा, महज 12 किलोमीटर दूर हुआ धमाका

पीएम मोदी जी के रैली स्थल पर कड़ा हुआ पहरा, महज 12 किलोमीटर दूर हुआ धमाका

• LAST UPDATED : April 24, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

जम्मू में स्थ्ति ललियाना गांव के पास के इलाके में एक बड़ा धमाका हुआ है। पीएम मोदी आज यही पर रैली करने वाले हैं उससे महज 12 किलोमीटर दूर ये धमाका हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां और सुरक्षा बल मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है। ये धमाका लालियान गांव के खेतों में हुआ है।

धमाके के प्रति गांव वालों का ब्यान

Tightened guard at PM Modi's rally site

गांव वालों के अनुसार सुबह लगभग 4:00 से लेकर 4:30 के बीच में एक बड़े धमाके की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद जाकर देखा तो वहां एक गड्ढा बना हुआ था। रैली स्थल से लगभग 12 किलोमीटर दूर हुए इस धमाके का सीधा असर गांव के कई घरों पर पड़ा है। यहां के कई घरों के शीशे टूट चुके हैं बताया जा रहा है कि ये ड्रोन के जरिए फेंका गया बम भी हो सकता है।

रैली स्थल पर कड़ा हुआ पहरा

Tightened guard at PM Modi's rally site

जम्मू शहर से लगभग 17 किलोमीटर दूर स्थित पल्ली पंचायत को हले से ही सील कर दिया गया है, यहां सीमा सुरक्षा बल (B S F) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) सहित स्थानीय पुलिस कर्मी और अर्धसैनिक बल के जवानों को कड़ी निगरानी के लिए तैनात कर दिया गया है। जम्मू-पठानकोट राजमार्ग से तीन किलोमीटर की दूरी पर मौजूद इस स्थल को प्रधानमंत्री की रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था के तहत आम लोगों के लिए आना जाना प्रतिबंधित कर दिया गया है।

पीएम की रैली आज

Tightened guard at PM Modi's rally site

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी सांबा में पल्ली पंचायत में एक रैली को संबोधित करने वाले है। अगस्त 2019 में यहां से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घाटी के दौरा करने पर जा रहे हैं। लिहाजा आतंकियों के बीच खलबली तो मच गई है और वो लगातार घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश करने मे जारी हैं। पिछले दो दिनों के चलते सुरक्षाबलों ने वहां 5 आंतकियों को भी मार गिराया है।

ये भी पढ़े : 25 साल पुराने शिव मंदिर को तोड़ने के दिए आदेश, AAP पार्टी के कार्यकरता ने जताया आक्रोश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox