होम / मस्क ने किसे कहा, “ही इज नॉट एक्जेक्टली माइ बेस्ट फ्रेंड”, आज ही किया है पीएम मोदी को फॉलो

मस्क ने किसे कहा, “ही इज नॉट एक्जेक्टली माइ बेस्ट फ्रेंड”, आज ही किया है पीएम मोदी को फॉलो

• LAST UPDATED : April 10, 2023

ट्विटर प्रमुख एलन मस्क(Elon Musk) का हर ट्वीट पर लोगों की दिलचस्प प्रतिक्रियाएं होती है। इसी बीच मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि, ही इज नॉट एक्जेक्टली माइ बेस्ट फ्रेंड।

 

दरअसल, मस्क ने एक ट्वीट में कहा है कि, व्लादिमीर पुतिन ने उन्हें “युद्ध अपराधी” कहा और स्पष्ट किया कि रूसी राष्ट्रपति “बिल्कुल मेरे सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं”। 

 

दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति ने एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए यह ट्वीट किया है। जिसने सवाल किया था कि मंच पर रूसी नेताओं को अनुमति क्यों दी जा रही है। 

 

एनानमस ऑपरेशंस नाम के अकाउंट से एक ट्विटर यूजर ने पूर्व रूसी राष्ट्रपति दिमित्री मेदवेदेव का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि यूक्रेन गायब हो जाएगा क्योंकि “किसी को इसकी आवश्यकता नहीं है”। यूजर ने मिस्टर मस्क को टैग किया और पूछा कि उन्होंने रूसी नेताओं को मंच पर वापस आने की अनुमति क्यों दी।

 

मस्क ने अपने जवाब में कहा, “मुझे बताया गया है कि पुतिन ने मुझे यूक्रेन की मदद करने के लिए एक युद्ध अपराधी कहा था, इसलिए वह वास्तव में मेरा सबसे अच्छा दोस्त नहीं है। सभी खबरें कुछ हद तक प्रचार हैं। लोगों को खुद फैसला करने दें।”

मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो

एलन मस्क ने सबसे लोकप्रिय नेता को ट्विटर पर फॉलो करना शुुरू करना शुरू कर दिया है। मस्क ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीटर पर फॉलो किया है। आपको बता दें कि एलन मस्क ट्वीटर पर सिर्फ 195 लोगों को ही फॉलों करते है, जिसमें से एक अब प्रधानमंत्री मोदी बन गए है।

पीएम मोदी इस समय इस सोशल साइट पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से एक हैं। वहीं, हाल ही में एलन मस्क के अब सबसे ज्यादा फॉलोअर्स होने की खबर सामने आई थी। अब ट्विटर पर एलन मस्क के पास 13.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। पीएम मोदी को फॉलो करने की जानकारी एलन मस्क ने ट्वीट करके दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox