Wednesday, July 3, 2024
HomeनेशनलUdaipur Killing : पेशी में गए कन्हैया के हत्यारों की गुस्साई भीड़...

Udaipur Killing : कन्हैयालाल के चारों आरोपियों को आज जयपुर एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। जहां आरोपियों के साथ भीड़ ने मारपीट शुरू कर दी।

कन्हैयालाल की हत्या से जुड़े चार आरोपियों को आज जयपुर एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान आरोपियों के साथ लोगों की भीड़ ने मारपीट शुरू कर दी। वहीं सुनवाई के बाद कोर्ट ने चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक एनआईए की कस्टडी में भेज दिया है। अब दस दिन तक एनआईए की टीम चारों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करेगी।

पेशी के दौरान आरोपियों पर हुआ हमला 

जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपियों पर हमला हुआ है। उन्हें भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश किया गया था लेकिन उसके बावजूद आरोपियों को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। आरोपियों के कोर्ट में जाने के बाद 5 घंटे तक दरवाजा बंद कर दिया गया लेकिन जब वो बाहर निकले तो जूते चप्पल और डंडों से पिटाई हुई, जब पुलिस उन्हें गाड़ी पर चढ़ा रही थी उस दौरान भी लोगों ने थप्पड़ों से पिटाई कर दी।

इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल किया गया तैनात

अदालत में पेश करने से पहले आरोपियों को लेकर पुलिस दल एटीएस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के कार्यालय में पहुंचा। एनआईए ने एटीएस से सभी दस्तावेजी सबूत एकत्र किये। इसके बाद कन्हैयालाल हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद और उनके साथी आसिफ और मोहसिन सहित चारों आरोपियों को एनआईए और एटीएस के दल ने अदालत में पेश किया। सुरक्षा कारणों से अदालत और शहर के इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular