Tuesday, July 9, 2024
Homeनेशनलउदयनिधि स्टालिन का सर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देंगे ;...

India News (इंडिया न्यूज) : तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा ‘सनातन धर्म पर की गई टिपण्णी का मामला काफी टूल पकड़ रहा है। सनातन के अपमान पर बीजेपी इंडिया गठबंधन पर हमलावर है, वहीँ इस मामले में साधु -संतों की भी एंट्री हो चुकी है। अब इस मामले में अयोध्या के संत परमहंस आचार्य की एंट्री हो चुकी है। परमहंस आचार्य ने अपनी नारजगी को व्यक्त करते हुए कहा है कि यदि 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन ‘सनातन धर्म’ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सनातन का अपमान बर्दाश नहीं

सनातन पर स्टालिन की ओछी टिप्पणी पर परमहंस आचार्य ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि,”अगर 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन ‘सनातन धर्म’ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। आगे उन्होंने कहा है कि ‘देश में जो भी विकास हुआ है वह ‘सनातन धर्म’ की वजह से हुआ है। उदयनिधि को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने देश के 100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।”

सनातन पर उदयनिधि का विवादित बयान

बता दें, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है। उदयनिधि ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की है। उन्होंने कहा है कि सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए।

also read ; उदयनिधि स्टालिन ने किया सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी ; आप नेता संजय संजय ने किया पलटवार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular