Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़UK News: UK में 1O साल की बच्ची की हत्या, आरोप में...

India News ( इंडिया न्यूज ) UK News: यूके में एक दस साल की बच्ची कथित तौर पर हत्या कर दी गई। जिसके बाद कल दुखद रूप से मृत पाई गई ट्रैजिक शे कांग को श्रद्धांजलि दी गई। लोगों ने इस दौरान गुब्बारे भी छोड़े। मौके पर आज सुबह पुलिस राउली रेजिस, सैंडवेल स्थित घर पर मौजूद रही। पुलिस ने हत्या के आरोप में एरक 33 साल की महिला को गिरफ्तार किया है।

लाख कोशिशो के बावजूद नहीं बच सकी जान

डॉक्टर के लाख कोशिशों के बाद भी बच्ची की जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस के द्वारा हत्या की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं जानकारी के मुताबिक एक 33 साल की महिला को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि बच्ची ने पास के ब्रिकहाउस प्राइमरी स्कूल से ही पढ़ाई की है। वहीं पुलिस द्वार आज जारी की गई एक तस्वीर में युवा लड़की को मुस्कुराते हुए और स्कूल के कैंपस में खेलते हुए दिखाया गया है।

UK News: मौत से शाय के स्कूल वाले भी दुखी

वहीं शाय जहां पढ़ाई कर रही थी। उस स्कूल ने अपने बयान में कहा है कि हमारा स्कूल हमारे एक बच्चे की दुखद मौत से बहुत दुखी है। स्कूल ने आगे कहा शाय एक उज्ज्वल, खुशमिजाज, मौज-मस्ती करने वाली बच्ची थी जिसे सभी लोग बहुत पसंद करते थे और सभी को उसकी बहुत याद आएगी। स्कूल समुदाय का दिल है और इस विनाशकारी खबर के बाद हमने पहले ही अपने बच्चों और कर्मचारियों के साथ काम करना शुरू कर दिया है।

Also Read: COVID 19: भारत में सुधर रहे हालात लेकिन जनवरी में फिर संक्रमण बढ़ने की चेतावनी, रहें सतर्क

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular