Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलUP MLC Election: भूपेंद्र चौधरी ने किया अपना अजीब दावा, जानिए विपक्ष...

UP MLC Election:

UP MLC Election: उत्तर प्रदेश में हो रहे स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी बस्ती पहुंचे। जहां उन्होंने गोरखपुर-अयोध्या स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रभावी मतदाता सम्मेलन में हिस्सा लिया। जिसके दौरान उन्होंने पांचों सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया।

बता दे भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि एमएलसी की पांचों सीटों पर बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किए जा चुके है, हम सभी मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे। मुझे विश्वास है कि आने वाली 30 तारीख को मतदान के बाद जब काउंटिंग होगी तो हमारे पांचों प्रत्याशी चुनाव जीत कर विधान परिषद पहुंचेंगे।

विपक्षी दलों पर साधा निशाना 

बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने यहां विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें दंगाइयों के साथ खड़ी रहती थी। सरकार दंगाइयों को संरक्षण देती थी कांग्रेस की केन्द्र सरकार में इस तरह का वातावरण था रोज नए घोटाले सामने आते थे। कांग्रेस के बड़े नेता जेल जाते थे कई बार ऐसा लगा की कहीं मनमोहन जी की पूरी कैबिनेट ही जेल न चली जाए लेकिन आप लोगों के आशिर्वाद से मोदी जी, योगी जी को नेतृत्व करने का मौका मिला, आज मैं विपक्ष को खुली चुनौती देता हूं की कोई भी घोटाला हुआ हो या बीजेपी नेता का उसमें नाम आया हो।

आज चाहे सपा, कांग्रेस या बसपा हो समाज में सामाजिक तनाव और टकराव पैदा कर जातिवादी राजनीति और परिवारवाद की राजनीति करके देश और प्रदेश के विकास को बहुत पीछे करने का काम किया लेकिन आज योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का राज कायम हुआ है। आज अच्छा माहौल है लोगों के बेहतरी के लिए सरकार काम कर रही है इस क्रम को हमें आगे बढ़ाना है।

 

ये भी पढ़े: बिहार के विकास में केंद्र डाल रहा बाधा, मोदी सरकार पर भड़के सीएम नीतीश कुमार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular