Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलUP News: 6 कावंड़ियों की मौत का कारण बनी ओवरटेकिंग, पुलिस ने आरोपी...

UP News:

यूपी के हाथरस में हुए सड़क हादसे में ट्रक द्वारा छह कांवड़ियों को मौत के घाट उतारने वाले ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। ड्राइवर ने बताया कि दूसरी गाड़ी के ओवरटेक करने की वजह से हादसा हुआ।

छह कावंड़ियों की मौत एक की हालत गंभीर

दरअसल हाथरस में हुए इस हादसे में छह कावंड़ियों की मौत हो गई वहीं एक अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजीव कृष्ण ने मामले की जानकारी दी। पुलिस ने हादसे में मृतकों की पहचान जबर सिंह (28), रणवीर (30), मनोज पाल (30), रमेश पाल (30), नरेश पाल (32) और विकास (25) के रूप में की है।

सीएम योगी ने हादसे पर किया शोक प्रकट

एडीजी ने कहा कि विधिक कार्रवाई पूरी की जा रही है और कांवड़ियों को ग्वालियर भेजने का इंतजाम किया जा रहा है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया और जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने और आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री कार्यालय का ट्वीट

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि, ‘‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।”

ये भी पढ़ें: संगठन में हो सकता है बड़ा बदलाव, दोनों डिप्टी सीएम समेत योगी पहुंचे दिल्ली

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular