Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiUP News: संगठन में हो सकता है बड़ा बदलाव, दोनों डिप्टी सीएम...

UP News:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम दिल्ली पहुंच चुके हैं। जहां पर संगठन में बड़े बदलावों पर मुहर लग सकती है। संगठन के साथ ही एमएलसी चुनाव को लेकर निर्वाचित होने वाले 2 प्रत्याशियों की घोषणा की जानी हैं। वहीं इसके अलावा मनोनित दावेदार भी घोषित किए जाने हैं।

संगठन के बदलाव पर अटकी MLC दावेदारों की सूची

दरअसल, संगठन के बदलाव के मुद्दे पर एमएलसी दावेदारों की सूची अटकी हुई है। जिसको लेकर बीजेपी अनौपचारिक तौर पर चर्चा कर सकती है, और आने वाले तीन दिन में प्रदेश को संगठन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

राज्यमंत्री के इस्तीफे से सियासी हलचल तेज

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों पहले जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद यूपी की सियासत में हलचल तेज हो गई थी। उन्होंने अपना इस्तीफा राजभवन के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजा था।

स्वीकार नहीं किया गया इस्तीफा

खबर हैं कि उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे के साथ ही साथ संगठन में बदलावों में चर्चा को लेकर दिल्ली पहुंचे हैं। जहां चर्चा के बाद इन बदलावों पर मुहर लग सकती है।

ये भी पढ़ें: पारिवारिक कलह के चलते हवलदार ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, छोटे भाई को लिखा पत्र

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular