Saturday, July 6, 2024
Homeनेशनलएथिक्स कमेटी की बैठक में हंगामा; महुआ मोइत्रा, विपक्षी सांसदों ने किया...

India News(इंडिया न्यूज़)Cash For Query: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर सवाल के बदले पैसे लेने के आरोप के मामले में गुरुवार (2 नवंबर) को एथिक्स कमेटी की बैठक हुई। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ और महुआ मोइत्रा भी बैठक से बाहर आ गईं। बताया जा रहा इसके बाद महुआ के साथ विपक्ष दलों के सांसदों ने भी मीटिंग से वॉकआउट कर दिया।

विपक्षी सांसदों का आरोप -निजी सवाल पूछे गए

बता दें,बैठक के बाद जो वीडियो सामने आया है उसमें विपक्षी सांसद काफी गुस्से में निकलते दिखाई दे रहे हैं। वहीँ, कमेटी के सदस्य दानिश अली ने बताया कि ये बैठक में पूछा जा रहा था कि रात में किससे बात हुई थी। कौन किसके साथ बात करता है, क्या बात करता है…ये सब पूछे जा रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि महुआ से अनैतिक सवाल किए जा रहे थे। इस कारण बैठक के दौरान हंगामा हुआ।

एथिक्स पैनल प्रमुख का महुआ पर आरोप

वहीँ, लोकसभा की आचार समिति के अध्यक्ष और भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने विपक्ष के आरोपों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने बैठक से बाहर निकलने से पहले उनके और पैनल के लिए “असंसदीय” शब्दों का इस्तेमाल किया। जिन्हें नकद में अपना मौखिक साक्ष्य दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।

जानें पूरा मामला

बता दें,बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने हाल ही में आरोप लगाया था कि महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में सवाल करने के लिए कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे लिए हैं। उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को लिखे लेटर में यह भी दावा किया है कि महुआ ने हाल की दिन में 61 में 50 सवाल अडानी ग्रुप से जुड़े हुए किए थे।

also read : Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल को फिर से समन भेज सकती है ED! गर्माएगा माहौल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular