Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलUttarakhand Accident: पौड़ी गढ़वाल में बरातियों से भरी बस खाई में गिरी,...

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बीरोंखाल इलाके में करीब 45 से 50 लोगों को ले जा रही एक बस मंगलवार को देर शाम 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। इस घटना में 25 लोगों की मौत हो गई है। वहीं पुलिस और SDRF द्वारा अभी तक 21 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। सभी घायलों को अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इस घटना की जानकारी दी है।

मगलंवार शाम 7 बजे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, कोटद्वार-रिखणीखाल-बीरोंखाल मार्ग पर सिमड़ी के पास बरातियों से भरी एक बस जा रही थी, जो अनियंत्रित होकर पूर्वी नयार नदी की घाटी में जा गिरी। ये हादसा मंगलवार को देर शाम 7 बजे का है। बताया जा रहा है कि बस में 45 से ज्यादा बराती सवार थे। पूरी रात पुलिस और SDRF ने बचाव अभियान चलाया।

CM धामी ने ट्वीट कर कहा-

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर बताया कि “राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमें घटनास्थल पर मौजूद हैं। दुर्घटनास्थल के लिए राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमें जुटी हैं। हम सभी सुविधाएं दुर्घटनास्थल तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बचाव अभियान में स्थानीय ग्रामीण मदद कर रहे हैं।“

ये भी पढ़ें: साइबर क्राइम को लेकर CBI ने की 105 जगहों पर छापेमारी, दिल्ली भी शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular