Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलViral Video: Ration Card में ‘दत्ता’ की जगह लिखा ‘कुत्ता’, तो बीच सड़क...

Viral Video: पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स, बीच सड़क पर सरकारी अधिकारी की गाड़ी रोककर कुत्ते की तरह भौंकने लगा। यह पूरा मामला राशन कार्ड से जुड़ा हुआ है। इस युवक का नाम राशन कार्ड में गलत लिखा गया है। जिसकी वजह से इसने इस तरह की हरकत की है। राशन कार्ड में शख्स का सरनेम ‘दत्ता’ की जगह ‘कुत्ता’ लिख दिया गया है। कई बार वह इसकी शिकायत करने इसे बदलवाने के लिए सरकारी दफ्तर भी गया, लेकिन नाम ठीक नहीं किया गया।

इसलिए भौंकने लगा शख्स 

इस शख्स का पूरा नाम श्रीकांत दत्ता है। जब कई बार सरकारी दफ्तर जाने पर इसका नाम नहीं बदला गया तो इसने शिकायत करने का एक नया तरीका निकाला। उसने बीच सड़क पर सरकारी ऑफिसर की गाड़ी रोककर कुत्ते की तरह भौंकना शुरू कर दिया। हालांकि अधिकारी ने शख्स को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रूका और लगातार भौंकता रहा। इसके बाद अधिकारी ने पूरा मामला समझकर और नाम में हुई गलती मे जल्द सुधार करने का आश्वासन दिया। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पहली भी हुई है नाम में गलती

श्रीकांत दत्ता ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि उसके नाम के साथ गलती हुई हो। दत्ता ने जब पहले राशन कार्ड के लिए आवेदन किया था, तो उस समय कार्ड में श्रीकांत दत्ता की जगह श्रीकांत मंडल लिखा हुआ था। शख्स ने बताया कि “मैंने सुधार की अर्जी दी तो इस बार राशन कार्ड पर श्रीकांत दत्ता के बदले श्रीकांत कुमार कुत्ता लिखा आया। बार-बार सुधार के लिए कहने के बाद भी अब तक सुधार नहीं किया गया है। इसी के चलते उन्होंने यह रास्ता अपनाया।”

लोगों ने कहा- ये कर्मचारियों की गलती

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर श्रीकांत दत्ता का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस गलती को उसका ‘सामाजिक अपमान’ बता रहे हैं। लोगों ने कहा कि ऐसी हरकत के लिए सरकारी कर्मचारी को सजा मिलनी चाहिए। कई लोग इस मामले को बड़ी ही गंभीरता से ले रहे हैं। तो कई लोग इसे हंसकर टाल रहे हैं। वहीं, काफी यूजर्स ने इसे कर्मचारियों की बड़ी गलती बताया है।

ये भी पढ़ें: PM मोदी गुजरात में चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित, सोमनाथ मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular