Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'हम बाबरी मस्जिद को नहीं भूलेंगे…' रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर...

'हम बाबरी मस्जिद को नहीं भूलेंगे…' रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर बोले ओवैसी

India News (इंडिया न्यूज़):Asaduddin Owaisi On Ayodhya Mandir: अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन से पहले एक बार फिर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कई सवाल खड़े किए हैं। आगे ओवैसी ने कहा है कि 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को विध्वंस की घटना हमेशा लोगों के जेहन में रहेगी।

इसके आगे ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार इसे लोकसभा चुनाव में मुद्दा बनाने की कोशिश करेगी, लेकिन असल मुद्दा बेरोजगारी है। महंगाई का मुद्दा है। चीन ने जमीन हड़प ली है। हालाँकि, राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानते हैं।

‘प्लेस ऑफ वर्शिप पर स्टैंड साफ करे सरकार’

इसके आगे ओवैसी ने मथुरा के शाही ईदगाह को कृष्ण मंदिर घोषित करने की मांग को लेकर भी बयान दिया। ओवैसी ने कहा, “प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट संसद का बनाया हुआ है। मोदी सरकार क्यों नहीं कहती है कि हम इस पर स्टैंड करते हैं। उन्होंने आगे कहा, “6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को किसने शहीद किया? ये मुद्दा कयामत तक रहेगा। ”

‘बाबरी विध्वंस नहीं होता तो SC का फैसला क्या होता’

वहीँ, राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि अगर मस्जिद को आप शहीद नहीं करते तो कोर्ट का फैसला क्या आता? 6 दिसंबर तो एक फैक्ट है। इसके आगे ओवैसी ने कहा कि क्या हम चाहेंगे कि दोबारा 6 दिसंबर हो?

मथुरा ईदगाह मामले पर उनकी ओर से अपील नहीं किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर AIMIM प्रमुख ने कहा कि काशी – मथुरा में अब विवाद क्यों हो रहा है। सरकार ऐसे विवादित मुद्दों को न खोलें।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular