Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiWeather Update: दिल्ली-NCR में झूमकर बरस रहा बादल, यूपी के कई जिलों...

Weather Update:

नई दिल्ली: विदाई से पहले ही मानसून ने झमाझम बारिश से पूरी दिल्ली-एनसीआर को डुबो दिया है। वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी लगातार बारिश ने कई इलाकों में आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। मौसम विभाग की माने तो आज उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश में शुक्रवार तक भारी बारिश देखने को मिलेगी।

दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश

बुधवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में कुछ दिन मौसम ऐसा ही बना रहने वाला है। दिल्ली में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है। वहीं दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री के आसपास रहेगा। दिल्ली से सटे नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में गुरुवार को गरज के साथ बारिश हो रही है।

इस दिन विदा लेगा मानसून

मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटों के दौरान, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और ओडिशा के कुछ हिस्सों में भी हल्की बारिश के साथ कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। वहीं मानसून की विदाई की बात करें तो सामान्यत: 17-18 सितंबर तक दिल्ली से विदाई लेने वाला मानसून 28-29 सितंबर तक दिल्ली-एनसीआर से विदा ले लेगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली की मस्जिद पहुंचे RSS चीफ मोहन भागवत, चीफ इमाम समेत मुस्लिम नेताओं से की मुलाकात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular