Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़West Bengal: INDIA ब्लॉक की बैठक से पहले अधीर रंजन ने कसा...

West Bengal: INDIA ब्लॉक की बैठक से पहले अधीर रंजन ने कसा तंज, बोले- 'बेईमान और अहंकारी हैं ममता..

India News(इंडिया न्यूज़), West Bengal: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वह महिला (ममता) कितनी बेईमान हैं, कितनी अहंकारी हैं कि जिन लोगों ने उन्हें राजनीति में खड़ा किया, उन पर भी वह अहंकार दिखाती हैं। एक तरफ इंडिया ब्लॉक में सीट बंटवारे को लेकर बैठकें हो रही हैं तो दूसरी तरफ नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं। आज होने वाली इंडिया ब्लॉक नेताओं की बैठक, जिसमें टीएमसी शामिल नहीं हो रही है, से पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को बेईमान और अहंकारी तक कह डाला।

 अधीर रंजन ने कसा ममता बनर्जी पर तंज (West Bengal)

पश्चिम बंगाल में मीडिया से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के नेतृत्व में ममता बनर्जी नेता बनीं। वह महिला (ममता) कितनी बेईमान है, कितनी अहंकारी है कि जिन लोगों ने उसे राजनीति में डाला, उन पर भी वह अहंकार दिखाती है।

अधीर रंजन चौधरी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘सोनिया गांधी आपसे भीख नहीं मांगेंगी। तुम्हारा अहंकार एक दिन टूट जाएगा। आप मोदी को धोखा नहीं देना चाहते, इसलिए सीट शेयरिंग पर समझौता नहीं करना चाहते। बीजेपी हिंदुत्व की राजनीति करेगी और आप हिंदुत्व को रोकने की राजनीति करेंगे। आपकी मिलीभगत हो गयी है। मोदी अयोध्या का कीर्तन कर रहे हैं और ममता गंगासागर का कीर्तन कर रही हैं। क्या अयोध्या और गंगासागर पहले नहीं थे?’ इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी पर मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला और पूछा कि क्या पीएम मोदी ने हिंदू वोटों का ठेका ले रखा है?

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular