Thursday, July 4, 2024
HomeनेशनलWest Bengal: ममता सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपति मुर्मू पर की अभद्र...

West Bengal: बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के मंत्री अखिल गिरि ने एक विवादित बयान दिया है जिसके बाद वह विवादों में घिरे हुए हैं। उन्होंने देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी की थी। नंदीग्राम में एक सभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने राष्ट्रपति मुर्मू पर अभद्र टिप्प्णी की है। अखिल गिरि ने कहा, “हम लोग किसी को उनकी शक्ल-सूरत से नहीं आंकते। हम राष्ट्रपति की कुर्सी का सम्मान करते हैं, लेकिन हमारे राष्ट्रपति कैसे दिखते हैं?”

BJP ने साधा निशाना

बता दें कि पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरि का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद से अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी चर्चा में आ गई हैं। इस अभद्र बयान के सामने आने के बाद ममता बनर्जी और उनके मंत्री अखिल गिरि पर भाजपा ने जमकर निशाना साधा है।

BJP ने ट्वीट कर कही ये बात

बीजेपी का दावा है कि अखिल गिरि ने जब राष्ट्रपति को लेकर यह टिप्पणी की उस समय ममता बनर्जी सरकार की महिला कल्याण विभाग की मंत्री शशि पंका भी वहां मौजूद थीं। इसके साथ ही भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए कहा, “ममता बनर्जी की कैबिनेट में मंत्री अखिल गिरि ने राष्ट्रपति का अपमान किया है। ममता बनर्जी हमेशा आदिवासी विरोधी रही हैं। चुनाव में भी उन्होंने मुर्मू का समर्थन नहीं किया था। यह अभिव्यक्ति का शर्मनाक स्तर है।”

इस दौरान की ये अभद्र टिप्पणी

बता दें कि अखिल गिरि की अभद्र टिप्पणी उस दौरान सामने आई जब वह बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने कहा, “सुवेंदु अधिकारी मेरे लिए कहते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूं। वह कितने सुंदर हैं? हम लोगों को उनके रूप से नहीं आंकते।”

ये भी पढ़ें: सिद्धांत सूर्यवंशी के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने जताया दुख, वर्कआउट को लेकर कही ये बड़ी बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular