Saturday, July 6, 2024
Homeनेशनलमणिपुर में तब किसकी सरकार थी, जब सरकारी दफ्तरों में महात्मा गांधी...

India News (इंडिया न्यूज़): अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के तीसरे दिन यानि 10 अगस्त (गुरुवार) को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष के सवालों का जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर में तब किसकी सरकार थी, जब सब कुछ उग्रवादी संगठनों की इच्छा के मुताबिक होता था? मणिपुर में तब किसकी सरकार थी, जब सरकारी दफ्तरों में महात्मा गांधी की तस्वीर लगाने की इजाजत नहीं थी, जब मणिपुर में सरकारी दफ्तरों में महात्मा गांधी की तस्वीर लगाने की इजाजत नहीं थी, तो किसकी सरकार थी?

मणिपुर हिंसा पर बोले पीएम

वहीँ, पीएम ने मणिपुर हिंसा पर बोलते हुए कहा कि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाब देते हुए कहा कि मणिपुर में अदालत का फैसला आया अब उसके पक्ष-विपक्ष में जो परिस्थितियां बनीं उसमें हिंसा का दौर शुरू हुआ। महिलाओं के साथ गंभीर अपराध हुए और यह अपराध अक्षम है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कोशिश कर रही है। जिस तरह से प्रयास चल रहे हैं, करीबी भविष्य में शांति का सूरज जरूर उगेगा।

बहनों से कहना चाहुंगा कि देश आपके साथ है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,”मैं मणिपुर के लोगों, माता, भाइयों, बहनों से कहना चाहुंगा कि देश आपके साथ है। यह सदन आपके साथ है। हम सब मिलकर इस चुनौती का समाधान निकालेंगे। मणिपुर विकास की राह पर आगे बढ़ेगा।

also read ; लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव गिरा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular