Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनलक्या लौट आएगा अडानी का दिन, आज फिर शेयरों ने पकड़ी रफ्तार..

स्टॉक एक्सचेंज की ओर से आई इस खबर का असर पिछलो सफ्ताह से ही शुरु हो गया था. पिछले सप्ताह भी अडानी के शेयरों में काफी तेज उछाल आया था यहां तक की अडानी समूह के 10 के 10 शेयरों में यह उछाल दर्ज किया गया था.

क्या अडानी समूह (Adani Group) का दिन वापस आ रहा है, ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि आज के शेयर मार्केट में कुछ ऐसा ही दिन देखने को मिला. इसके पहले भी जब शेयर मार्केट ओपन था तब अडानी के 10में से 10 शेयरों के दामों में बृध्दि देखी गई थी और आज फिर से अडानी के शेयरों में बढोतरी देखने को मिली है.

गौतम अडानी के नेतृत्व वाले अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में एक बार फिर से रौनक लौटने लगी है. स्टॉक एक्सचेंज की ओर से आई एक खबर के बाद कंपनियों के स्टॉक्स के भाव बढने लगे. बीएसई और एनएसई की जारी रिपोर्ट में अडानी ग्रीन एनर्जी के सटॉक को लॉन्ग टर्म एडीशनल सर्विलांस मेजर फ्रेमवर्क के दूसरे स्टेज से अब पहले स्टेज में डालने का फैसला किया है और आज से ये लागू होगा.

क्या लौट आएगा अडानी का दिन,10 के 10 शेयरों में देखने को मिला उछाल

आपको बता दें कि स्टॉक एक्सचेंज की ओर से आई इस खबर का असर पिछलो सफ्ताह से ही शुरु हो गया था. पिछले सप्ताह भी अडानी के शेयरों में काफी तेज उछाल आया था यहां तक की अडानी समूह के 10 के 10 शेयरों में यह उछाल दर्ज किया गया था. स्टॉक एक्सचेंज की ओर से आई इस खबर के अडानी के नेटवर्थ में भी इजाफा हुआ है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular