होम / Uttar Pradesh News: महिला ने पति को दी दर्दनाक मौत, बेहोश होने पर करंट लगाकर मारा

Uttar Pradesh News: महिला ने पति को दी दर्दनाक मौत, बेहोश होने पर करंट लगाकर मारा

• LAST UPDATED : July 5, 2022

Uttar Pradesh News

उत्तर प्रदेश के बदायूं से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेरहम पत्नी ने पति को नींद की गोलियां देकर सुला दिया और फिर उसे करंट लगा कर मौत की नींद सुला दिया। जिसके बाद महिला को अपने पति को करंट लगाकर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इलाके मे मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि इस्लामनगर के मोहाली मोहल्ले में रहने वाले 30 वर्षीय शरीफ की रविवार देर रात लगभग एक बजे संदिग्ध हालात में करंट लगने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शरीफ के परिजनों ने उसकी पत्नी शबनम पर हत्या का आरोप लगाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

पत्नी शबनम ने कबुला अपना जुर्म

इस मामले पर थानाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ होगी। शबनम को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने शरीफ को करंट लगाकर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। वर्मा के अनुसार, शबनम ने पूछताछ में बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी और तब से उसका पति उसके साथ रोजाना मारपीट और दुर्व्यवहार करता था तथा उसके चरित्र पर उंगली भी उठाता था। वर्मा के मुताबिक, शबनम ने कहा कि उसने परेशान होकर देर रात अपने पति को खाने में नींद की गोली मिलाकर खिला दी और बेहोश हो जाने के बाद करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी।

Also Read : पहली जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल पर प्रतिबंध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox