Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलAtiq Update: अतीक अहमद की इतनी दौलत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश...

Atiq Update: योगी सरकार की कार्रवाई के बाद अतीक को अवैध टेंडर और संपर्कों के अपने कारोबार को बंद करना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार बंद होने के कारण अतीक और परिवार को प्रति वर्ष 1200 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. 

Atiq Update: पुलिस सुरक्षा के बीच माफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद की तीन युवकों ने शनिवार रात हत्या कर दी. हत्या के बाद कानून व्यवस्था पर काबू पाने के लिए यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस मार्च कर रही है, जिससे माहौल गराब होनो पाए. वहीं हत्या के समय मौजूद 17 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. चलिए अब आपको बताते हैं कि अतीक अहमद अपने पीछे कितने का संपत्ति छोड़ गया है.

पांच बार के विधायक और एक बार के सांसद, माफिया से राजनेता बनें अतीक अहमद के खिलाफ 160 आपराधिक मामले दर्ज थे. समय के साथ यूपी पुलिस ने अहमद से संबंधित 11,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति जब्त कर ली थी. पिछले कुछ दिन पहले झांसी में यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में उसका बेटा असद भी मारा गया था. यूपी पुलिस अब तक अतीक और उसके परिवार के सदस्यों की 11,684 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर चुकी है.

एप्पल के सीईओ टिम कुक करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात: रिपोर्ट

ये सारी संपत्ति उससे जुड़े करीबियों के नाप पर दर्ज था. अतीक अहमद ने अपने चुनावी हलफनामे में केवल 25 करोड़ रूपये का ही जिक्र किया था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राज्य में माफिया गतिविधियों पर योगी सरकार की कार्रवाई के बाद अतीक को अवैध टेंडर और संपर्कों के अपने कारोबार को बंद करना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार बंद होने के कारण अतीक और परिवार को प्रति वर्ष 1200 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular