होम / देवी पूजा के दौरान अंगारों पर चले संबित पात्रा, ट्वीट कर शेयर किया वीडियो…

देवी पूजा के दौरान अंगारों पर चले संबित पात्रा, ट्वीट कर शेयर किया वीडियो…

• LAST UPDATED : April 12, 2023

क्या आप किसी नेता को आग पर चलते हुए देखा है, खासकर किसी पूजा के दौरान…अगर नहीं तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही नजारा दिखाने वाले है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मंगलवार को ओडिशा के पुरी जिले में झामू जात्रा में पूजा के दौरान जलते हुए कोयले के अंगारों पर चलने लगे. संबित पात्रा के तरफ से किए गए इस काम की हिन्दूओं के तरफ से खूब सराहना की जा रही है, तो वही इसको देखकर लोग आश्चर्य में भी पड़े हुए है…

आपको बता देंकि संबित पात्रा जलते हुए कोयले पर लगभग 10 मीनट तक चले. संबित पात्रा ने कोयले पर चलने का वीडियो खुद से ट्वीट भी किया और लिखा कि ”शक्ति पूजा हमारी सनातन संस्कृति एवं परंपरा का अहम हिस्सा है, पुरी जिले के समंग पंचायत के रेबती रमण गांव में आयोजित यह दण्ड और झामू यात्रा इसी प्राचीन परंपरा का प्रतीक है। इस तीर्थयात्रा में अग्नि पर चलकर मां की पूजा-अर्चना एवं आशीर्वाद प्राप्त कर, खुद को धन्य अनुभव कर रहा हूँ.”

संबित पात्रा के तरफ से ट्वीट किए गए वीडियो में आप देख सकते है कि संबित पात्रा अंगारों पर चल रहे और लोग फूल माला के सात उनके स्वागत में खड़े है. संबित पात्रा जब अंगारे पर चलते हुए, अंगारा पार कर जाते है, तब लोग उनका जोरदार स्वागत करने लगते है.

‘आपके दोनों हाथ में लड्डू’, पीएम ने अशोक गहलोत से और क्या कहा..?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox