Sunday, June 16, 2024
HomeNCRAir India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस बनी NCR में दो एयरपोर्ट से...

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस बनी NCR में दो एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली पहली एयरलाइन!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Air India Express: पहली बार कोई एयरलाइन NCR के दो एयरपोर्ट से उड़ान भर कर इतिहास रचने वाली है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ऐसी पहली एयरलाइन बन गई है जो राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से दो एयरपोर्ट से उड़ानें भरेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि वह दिल्ली और गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरपोर्ट से विदेशी उड़ानें संचालित करेगी।

एयर इंडिया एक्सप्रेस 

एयर इंडिया एक्सप्रेस के अनुसार, वह जल्द ही हिंडन एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू करेगी। इससे यात्रियों को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का विकल्प मिलेगा और उन्हें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरपोर्ट से भी विदेशी उड़ानें उपलब्ध होंगी।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी का क्या कहना है

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए गर्व है कि हम एनसीआर में दो एयरपोर्ट से उड़ानें भरने वाली पहली एयरलाइन बन गए हैं। हिंडन एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू करने से यात्रियों को अधिक विकल्प मिलेंगे और उनकी यात्रा आसान होगी।”

IGI एयरपोर्ट से भरती है उड़ान (Air India Express)

वर्तमान में, एयर इंडिया एक्सप्रेस इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से ही विदेशी उड़ानें संचालित करती है। हिंडन एयरपोर्ट से शुरू होने वाली उड़ानों के बारे में अभी जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह खाड़ी देशों के लिए होगी।
इस कदम से एनसीआर के यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी क्योंकि उन्हें दिल्ली के भीड़भाड़ वाले एयरपोर्ट पर जाने की जरूरत नहीं होगी। वे अपने घर के करीब स्थित हिंडन एयरपोर्ट से विदेशी उड़ानों का लाभ उठा सकेंगे।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular