होम / Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, SC ने अंतरिम जमानत देने से किया इनकार

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, SC ने अंतरिम जमानत देने से किया इनकार

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Arvind Kejriwal Interim Bail Plea Hearing:दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी CM अरविंद केजरीवाल द्वारा CBI मामले में दाखिल अंतरिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई और कोर्ट ने इस मामले में CM केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने से मना कर दिया है। और CBI को नोटिस दिया है। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भुइयां की बेंच ने सुनवाई की, अब अरविंद केजरीवाल की अगली सुनवाई 23 अगस्त को होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने जमानत के साथ ही गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है।

23 अगस्त तक CBI को देना होगाा जवाब

सुप्रीम कोर्ट में CM अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर अब 23 अगस्त को सुनवाई होगी। 23 अगस्त तक CBI को जवाब देना है। अभिषेक मनु सिंघवी ने स्वास्थ्य में गड़बड़ी का हवाला देते हुए तुंरत अंतरिम जमानत की मांग की थी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया और अंतरिम जमानत की मांग ठुकरा दी।

वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने दलील की पेश

वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बताया था कि मैने अंतरिम बेल फाइल की है, स्वास्थ गड़बड़ है। मैंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी जाए। निचली अदालत ने ED मामले मे नियमित जमानत दी है लेकिन हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। EDमामले में सुप्रीम कोर्ट ने ही अंतरिम जमानत दी है। अरविंद केजरीवाल की तरफ से वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने दलील पेश की।

 

https://indianews.in/indianews/manish-sisodia-spoke-for-the-first-time-after-coming-out-of-jail-said-entering-politics/

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox