Tuesday, July 9, 2024
HomeNCRकुमार विश्वास के काफिले पर हमला!....मामले को लेकर छिड़ा विवाद

कुमार विश्वास के काफिले पर हमला!....मामले को लेकर छिड़ा विवाद

India News(इंडिया न्यूज़) attack on Kumar Vishwas: लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास एक बार फिर नए विवाद में घिर गए हैं। सामने आ रही जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद में एक डॉक्टर ने उनके सुरक्षाकर्मियों पर हमले का आरोप लगाया है। बता दें, डॉक्टर ने चेहरे से टपकते खून को दिखाते हुए आपबीती सुनाई है कि कार ओवरटेक करने के बाद उनसे बहस की गई और फिर उन्हें पीटा गया।

मामले में कुमार विश्वास का बयान

वहीँ, इस मामले में कुमार विश्वास ने आरोप लगाया है कि गाजियाबाद में हिंडन किनारे उनके काफिले पर हमला किया गया। उन्होंने एक्स पर यह जानकारी देते हुए लिखा “आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की। जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही बल्कि केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया। पुलिस को रिपोर्ट कर दी है। कारण पता नहीं चल पाया। ईश्वर सब को सुरक्षित रखे। आप सबकी शुभकामनाओं हेतु आभार।”

जांच में जुटी पुलिस

हालाँकि, कुछ देर बाद ही दूसरा पक्ष भी सामने आया। डॉक्टर पल्लव वाजपेयी ने खुद को पीड़ित बताते हुए बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है। वहीं, इस मामले में एडिशनल सीपी के नेतृत्व में गाजियाबाद पुलिस ने जांच शुरू की है। फिलहाल पुलिस कुछ भी आधिकारिक रूप से बताने से बच रही है।

also read : भारत के दामाद हैं मैक्सवेल, जानिए कौन हैं उनकी पत्नी भारत में कहां से हैं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular