Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: सुबह चाय मिलने में देर हुई तो पति बन गया हैवान,...

Crime: सुबह चाय मिलने में देर हुई तो पति बन गया हैवान, काट दी पत्नी की गर्दन

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र के फजलगढ़ गांव में मंगलवार सुबह एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। चाय बनाने में देरी के कारण यह घटना घटी। महिला की चीख सुनकर बच्चे मौके पर पहुंचे तो धर्मवीर ने उन पर भी हमला कर दिया। गाजियाबाद की भोजपुर थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली गई है।

मौके से तलवार बरामद हुई (Crime)

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह भोजपुर थाने को सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर दी गयी है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गईं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तलवार बरामद कर ली गयी।

 पत्नी पर ऐसे किया हमला 

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे उसने अपनी पत्नी से चाय बनाने को कहा तो वह छत पर चाय बना रही थी। उसने चाय बनाने में बहुत देर कर दी थी। जिसके बाद वह छत पर गए और पूछा कि चाय में देरी क्यों हो रही है। जवाब में पत्नी ने कहा कि चिल्ला क्यों रहे हो, मैं खाना बना रही हूं। इस बात पर मुझे बहुत गुस्सा आया और आवेश में आकर मैंने घर में रखी तलवार निकाली और उसके सिर पर कई वार कर दिये, जिससे उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular