Tuesday, July 9, 2024
HomeNCRElvish Yadav: नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से की 3 घंटे तक...

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से की 3 घंटे तक पूछताछ, जानिए किससे करवाएगी आमना-सामना

India News(इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। बता दे कि उन पर रेव पार्टी में सांप के जहर सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है। एल्विश से पुलिस ने 3 घंटे तक पूछताछ की। आज फिर हो सकती है पूछताछ। पुलिस राहुल और एल्विश की पुछताछ कर सकती है। सेक्टर-20 थाने में 3 घंटे तक पूछताछ हुई।

एल्विश से आज फिर होगी पूछताछ!

जानकारी के मुताबिक यूट्यूबर से डीसीपी, एसीपी स्तर के अधिकारियों ने पूछताछ की। एल्विश से आज फिर से पूछताछ हो सकती है। वहीं बुधवार को 5 कोबरा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दे कि इस मामले में और भी कई अपडेट सामने आए हैं। वन विभाग द्वारा सांपों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि 5 कोबरा की जहर ग्रंथियां निकाल दी गई थी। बाकी 4 सांप जहरीले नहीं थे।

राहुल ने किया खुलासा

इस मामले में एल्विश ने खुद को असंगत दिखाया है। उनका कहना है कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन हाल ही में एल्विश का नाम एक ऑडियो क्लिप में सामने आया। एबाउंड में गिरफ्तार रॉबर्ट राहुल यादव ने पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल्स) में बार को बताया कि वह एल्विश की पार्टी में इस स्थिरता को बनाए रख रहे थे। राहुल ने कहा- दिल्ली में बहुत सारे रेस्टोरेंट हैं इसलिए थोड़ा सावधान रहना होगा। एल्विश के यहां पुलिस भी नहीं आई, हम छतरपुर में एक कार्यक्रम करने गए तो वहां लोगों को पता चला कि उनके फार्म हाउस में कार्यक्रम हो रहा है।

एल्विश ने सफाई में क्या कहा?

मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने कहा- मैं सुबह उठता हूं। उन्होंने कहा था- मैं सुबह उठा। मैंने मीडिया में न्यूज देखा कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं। उनहें अरेस्ट करने की मांग की जा रहा है। मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं। मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular