होम / Delhi: दिल्ली की इन सड़कों पर वाहनों की एंट्री पर रोक, देख लें ट्रैफिक प्लान

Delhi: दिल्ली की इन सड़कों पर वाहनों की एंट्री पर रोक, देख लें ट्रैफिक प्लान

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच हो रहा है। शनिवार यानी की 17 अगस्त को शुरू हुआ यह खेल 8 सितंबर 2024 होगा। बता दें कि इसमें पुरुष एवं महिला क्रिकेट टीमें टोटल 40 मैच खेलेंगी। बता दें कि इन मैचों के दौरान स्टेडियम के आसपास के इलाकों में अधिक जाम लगने की उम्मीद है। इसको देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने राजधानी में दिल्ली में रूट डायवर्जन कर दिया है। इसमें दिल्ली ने बैरिकेट लगाकर सड़कों पर वाहनों के आने जाने पर रोक लगा दी है ।

सोशल मीडिया पर किया अलर्ट

बता दें कि इन रोड पर आने वाले ट्रैफिक को वैकल्पिक सड़कों की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर अलर्ट कर दिया है। इसमें बताया है कि 8 सितंबर तक दरियागंज से बहादुरशाह जफर मार्ग और गुरु नानक चौक से आसफ अली रोड तक की रोड पर आवाजाही बंद रहेंगी। वही इस रोड पर भारी वाहनों के आने पर रोक लगा दी जाएगी। बता दें कि यह प्रतिबंध खास तौर पर क्रिकेट मैच समय शाम 4:30 बजे से रात 12 तक रहेगा ।

सड़क पर वाहनों की आवाजाही नहीं होगी

दिल्ली पुलिस के अनुसार राजघाट से जेएलएन रोड, कमला मार्केट से राजघाट, तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट और रामचरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट की रोड पर भी वाहनों का आना जाना नहीं होगा। इसी प्रकार स्टेडियम के दक्षिणी दिशा की औऱ स्थित गेट संख्या एक से सात से प्रवेश मिलेगा। इस गेट तक लोग बहादुरशाह जफर मार्ग से जाएगे। वहीं गेट संख्या 8 से 15 से स्टेडियम में अंदर जाने के लिए जेएलएन मार्ग से जाना होगा। गेट संख्या 16 से 18 में अंदर जाने के लिए दर्शक दर्शक बहादुरशाह जफर मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के पास जाएंगे।

ये भी पढ़े: Assembly CAG report: दिल्ली LG ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, केजरीवाल सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox