Friday, July 5, 2024
HomeNCRग्रेटर नोएडा वालों के लिए खुशखबरी, आपको जल्द ही मिलेगा अपना घर

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में घर मिलने की उम्मीद जल्द होगी पूरी, इस दिन निकलेगी स्कीम

India News(इंडिया न्यूज़), Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में परिवार वालों की उम्मीदें जल्द ही पूरी हो सकती हैं। बता दे कि ग्रेटर नोएडा में एक मंजिला घर और फ्लैटों स्कीम के ड्रॉ लॉन्च किया है। प्राधिकरण का कहना है कि ड्रॉ की प्रक्रिया का प्राधिकरण द्वारा ऑडिट किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ड्रॉ की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग भी की जाएगी।

घर मिलने की उम्मीद जल्द होगी पूरी

ग्रेटर नोएडा अख्तियार ने एक मंजिला घर और फ्लैट्स का ड्रॉ जारी किया है। ड्रॉ की प्रक्रिया प्राधिकरण के सभागार में की जाएगी। आवेदकों के नामों की सुची स्कूल के बच्चे निकालेंगे । ड्रॉ की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जाएगी। इस दौरान ड्रॉ को किसी तरह की दिक्कत न हो, इसे ध्यान में रखते हुए सोमवार को इसे फर्जी घोषित कर दिया गया।

इस दवा की सभी दुकानों पर आपत्तिजनक स्थिति में सामान रखा हुआ था। इसके साथ ही एसियो आशुतोष स्टूडियो, जीएम अख्तर देव, तमतमडी विशु राजा, मैनेजर केएम चौधरी समेत ग्रेटर अथॉरिटी के कई वरिष्ठ अधिकारी इसमें  शामिल हुए। ड्रॉ में शामिल होने वाले आवेदकों को रजिस्टर रसीद और अपना फोटो और पहचान पत्र लाना अनिवार्य है।

2500 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए

एएसआईओ आशुतोष डिक ने बताया कि 120 वर्ग मीटर आकार के 77 एक मंजिला मकान, दो मंजिला मकान के 1306 फ्लैट और 189 फ्लैटअप फ्लैट की योजना 10 जुलाई को लॉन्च की गई थी। 17 जुलाई से 31 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित किए गए थे। 2500 से अधिक आवेदन आ चुके हैं।

8 और 9 नवंबर को फ्लैटों का ड्रॉ होगा

बताया जा रहा है कि अब आपका ड्रा 8 और 9 नवंबर 2023 को आना है। डीआर के पहले दिन सिंगल्स के लिए और दूसरे दिन फ्लैट्स के लिए ड्रा होगा। तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सभी नियम व शर्तों का पालन करते हुए ड्रा की प्रक्रिया पूरी प्लॉट के साथ पूरी की जाएगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular