Saturday, June 29, 2024
HomeDelhiGurugram Murder: गुरुग्राम में बर्थडे पार्टी के दौरान मचा बवाल, हमले में...

Gurugram Murder: गुरुग्राम में बर्थडे पार्टी के दौरान मचा बवाल, हमले में फॉर्म हाउस मालिक की मौत, कई घायल

India News(इंडिया न्यूज), Gurugram Murder: साइबर सिटी गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 थाना क्षेत्र के बलियावास इलाके में बीते 28 जनवरी रात 1:00 बजे ओएसिस गार्डन फार्म हाउस में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। पार्टी करने आये छात्रों को गार्डन के बाहर साइड न देने पर लाठी डंडों से हमला कर दिया गया। जिसके बाद फॉर्म हाउस के मालिक परवीन ढुल ने बीच में आकर दोनों गुटों का बीच-बचाव कराया। फिर सभी दिल्ली से आये छात्रों को गार्डन में बुला लिया।

हमले में फॉर्म हाउस मालिक की मौत

कुछ ही देर बाद वहीं के स्थानीय युवक जिनके साथ ही पूरा झगड़ा हुआ था, वह 15 से 20 लोगों को अपने साथ लेकर फॉर्म हाउस में घुस गए। फॉर्म हाउस में घुसकर दिल्ली से पार्टी करने आये छात्रों के साथ लाठी डंडों के साथ हमला कर दिया। जिसमें बीच बचाव कर रहे फॉर्म हाउस मालिक परवीन ढुल और के ऊपर भी हमला कर दिया। इस हमले में घायल होने की वजह से प्रवीण की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं इस मामले में 9 छात्र अभी भी घायल बताए जा रहे हैं।

मोबाइल से खुला आरोपियों के राज

इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस ACP विकास कौशिक ने जानकारी दी है कि झगड़े की रात पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर वहां लगे CCTV फुटेज पुलिस ने खंगाल रही है। गाड़ी के नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के हाथ आरोपियों का एक मोबाइल भी लगा इसके सिम कार्ड का इस्तेमाल कर पुलिस ने अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली है। पहचान के आधार पर ही 2 युवकों को अरेस्ट भी किया गया है। हालांकि इस झगड़े में शामिल 1 दर्जन से ज्यादा युवकों की तलाश जारी है।

पुलिस कर मामले में तेजी से जांच

बता दें, इस झगड़े में घायल हुए नरबीर डगर भी अभी दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं, जो की जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा पुलिस ने फिलहाल इस पूरे मामले के अंदर जांच तेज कर दी है। घायल छात्रों के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है। वहीं आरोपी पक्ष के स्थानीय युवकों को भी तलाशा जा रहा है।

ALSO READ ; डेंगू को लेकर चलेगा अभियान, अस्पताल होंगे तैयार: सौरभ भारद्वाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular