होम / Delhi AIIMS के न्यूरो सर्जन ने की खुदकुशी, वजह जानकर सब हैरान

Delhi AIIMS के न्यूरो सर्जन ने की खुदकुशी, वजह जानकर सब हैरान

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi AIIMS: राजधानी दिल्ली में AIMS के न्यूरो सर्जन ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार न्यूरो सर्जन अपने परिवार  में आपस में चल रहे मतभेद के चलते यह कदम उठाया। बता दें कि दिल्ली के गौतम नगर इलाके में रहते थे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

AIMS से न्यूरो सर्जरी की पढ़ाई की थी

मिली जानकारी के अनुसार , मृतक की पहचान डॉक्टर राज घोनिया के तौर पर हुई है। बता दें कि मात्र 6 महीने पहले ही उन्होंने छह महीने पहले AIMS से न्यूरो सर्जरी (एमसीएच) की पढ़ाई की थी। घटना के बाद घोनिया को AIMS के इमरजेंसी में लाया गया, जहां उन्हें मृत बता दिया गया।

US से ट्रेनिंग करके वापस आए थे

डॉक्टर राज 15 दिन पहले ही US से ट्रेनिंग करके वापस आए थे। उन्होंने सुसाइड नोट चिपकाया था। इसमें उन्होंने लिखा था- “यह मेरी खुद इच्छा थी। मैं इस गलती के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहता हूं। हा इसलिए निवेदन कर रहा हूं किसी को परेशान न किया और मेंरी बात का सम्मान करें खुश रहें। राज घोनिया

सुसाइड की वजह पारिवारिक विवाद

AIMS में काम करने वाले एक डॉक्टर ने दवा की अधिक मात्रा लेकर आत्महत्या कर ली। उनको AIMS लाया गया, जहां उन्हें मृत्यु घोषित किया गया। दिल्ली पुलिस के अनुसार जांच पड़ताल में पता चला है कि सुसाइड की वजह पारिवारिक विवाद हो सकता है। दिल्ली के फ्लैट में एक सुसाइड नोट मिला।

 

ये भी पढ़े: Vinesh Phogat: विनेश फोगट को खाप पंचायत देगी ‘गोल्ड मेडल, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox