होम / OYO के नाम का किया गलत यूज तो नोएडा पुलिस लेगी एक्शन

OYO के नाम का किया गलत यूज तो नोएडा पुलिस लेगी एक्शन

• LAST UPDATED : November 3, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Noida: गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने OYO के अधिकारियों के साथ मिलकर जागरूकता बढ़ाने और होटलों में अनैतिक प्रथाओं को रोकने के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गुरुवार को आतिथ्य प्रौद्योगिकी कंपनी ओयो से यह सुनिश्चित करने को कहा कि निजी कंपनी से संबद्ध होटलों में कोई ‘अनैतिक गतिविधियां’ न हों। कंपनी के मुताबिक, फिलहाल दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में OYO ब्रांड के तहत 365 संपत्तियां चालू हैं।

‘कई होटल अवैध रूप से OYO ब्रांड का इस्तेमाल कर रहे हैं’

गौतम बुद्ध नगर जिला पुलिस और कंपनी के अधिकारियों और फ्रेंचाइजी भागीदारों के बीच आयोजित एक बैठक में बोलते हुए, पुलिस उपायुक्त (नोएडा) हरीश चंद्र ने कहा, ‘ओयो ने कई होटल व्यवसायियों को अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करके उन्हें सक्षम बनाया है। अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए मदद की है। हालाँकि, बहुत सारे होटल व्यवसायी अवैध रूप से OYO ब्रांड का उपयोग कर रहे हैं। हम ओयो को नोएडा में ऐसे होटल व्यवसायियों के खिलाफ पूर्ण सहयोग और त्वरित एवं सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हैं।’ एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि नोएडा में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ लड़ाई में आतिथ्य उद्योग महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

‘होटल स्टाफ ने संदिग्ध गतिविधियों को पहचाना’

एसीपी वर्मा ने कहा कि होटल कर्मचारी अक्सर संदिग्ध गतिविधि की पहचान करने और रिपोर्ट करने की क्षमता के साथ रक्षा की पहली पंक्ति होते हैं। “हम सेमिनार के माध्यम से संदिग्ध गतिविधियों के खिलाफ सक्रिय कदम उठा रहे हैं। इसका लक्ष्य एक मजबूत, अधिक सतर्क समुदाय का निर्माण करना है, जिससे नोएडा को व्यवसायों और मेहमानों के रहने के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाया जा सके।”

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox