Saturday, July 6, 2024
HomeNCRमेरठ नगर निगम की बैठक में जमकर चले लात -घूंसे, BJP पार्षदों...

मेरठ नगर निगम की बैठक में जमकर चले लात -घूंसे, BJP पार्षदों ने सपा- बसपा पार्षदों को पीटा

India News ( इंडिया न्यूज़),Meerut News: मेरठ नगर निगम बोर्ड बैठक में आज जमकर हंगामा देखने को मिला, इस दौरान जमकर लात-घूंसे और गाली-गलौज देखने को मिली। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, बैठक के दौरान BJP एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के साथ विपक्षी दलों के पार्षदों ने धक्का-मुक्की करने की और मारपीट की, जिसके बाद बीजेपी के पार्षद भड़क गए और फिर उन्होंने सपा पार्षद कुलदीप और बसपा पार्षद आशीष चौधरी को दौड़ा दिया।

 नगर निगम की बैठक में हुआ जमकर हंगामा

खबर के अनुसार, मेरठ नगर निगम की बैठक में किसी बात को लेकर अचानक गहमागहमी बढ़ गई। इस दौरान वार्ड 36 से BSP पार्षद आशीष चौधरी और वार्ड नंबर 31 से समाजवादी पार्टी के पार्षद कुलदीप उर्फ कीर्ति घोपला ने बीजेपी के एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज से धक्का-मुक्की और मारपीट की कोशिश, ये देखकर बैठक में आए भाजपा पार्षद भी भड़क गए और फिर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ।

बीजेपी पार्षदो ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा

इसके बाद बीजेपी पार्षदों ने सपा- बसपा के पार्षदों की जमकर पिटाई की और बसपा पार्षद आशीष चौधरी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। बीजेपी पार्षदों ने सदन से लेकर सड़क तक उन्हें लात घूंसों से खूब मारा। जिसके बाद किसी सुरक्षा कर्मियों ने सपा -बसपा के दोनों पार्षदों को बचाया और उनकी गाड़ी में बिठाकर वहां से रवाना किया।बता दें, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीजेपी नेता दोनों नेताओं को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

also read ; Ayodhya: 85 हजार करोड़ रुपये से होगा अयोध्या का कायाकल्प, क्या होंगी सुविधाएं, जानें प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular