Friday, July 5, 2024
HomeNCRदिवाली पर दिल्ली-NCR में ये रूट रहेंगे डायवर्ट, जानें ट्रैफिक पुलिस की...

दिवाली पर दिल्ली-NCR में ये रूट रहेंगे डायवर्ट, जानें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

India News(इंडिया न्यूज़): अगर आप दिवाली की खरीदारी करने बाजार जा रहे हैं और गाड़ी को निश्चित पार्किंग में खड़ी न कर सड़क किनारे नो पार्किंग में ही खड़ी कर देते हैं, तो अलर्ट हो जाएं, क्योंकि ऐसा करना आप पर भारी पड़ सकता है। बता दें, गौतमबुद्ध नगर (Noida) ट्रैफिक पुलिस ने चेतावनी दी है कि त्योहारी सीजन में कार या बाइक को नो पार्किंग जोन में खड़ा किया जाता है तो ऐसे वाहनों पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा या उन्हें उठा लिया जाएगा।

दिवाली पर ये रूट रहेंगे डायवर्ट

बता दें,बुधवार को जारी ट्रैफिक एडवाइजरी में पुलिस ने बताया है कि धनतेरस, दिवाली और भाई दूज के मौके पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में खासकर बाजार क्षेत्रों के पास रूट भी डायवर्ट किए जाएंगे। ये डायवर्जन अट्टा मार्केट, सेक्टर-27 मार्केट, इंदिरा मार्केट, जीआईपी मॉल, गार्डन्स गैलेरिया मॉल, डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, सेंटर स्टेज मॉल, शॉपप्रिक्स मॉल, सेक्टर 18 मार्केट के आसपास, लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल, बॉटनिकल गार्डन और होशियारपुर के पास होंगे।

हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया

वहीँ, ग्रेटर नोएडा में किसान चौक, सूरजपुर, जगत फार्म, परी चौक, कासना और दादरी कस्बों सहित अन्य स्थानों पर डायवर्जन रहेगा। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से धनतेरस, दिवाली और भाई दूज के त्योहारों के दौरान सहयोग करने का अनुरोध किया है। साथ ही कहा कि अगर यातायात संबंधी कोई असुविधा होती है, तो लोग हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं।

also read : जयपुर से दिल्ली आ रही बस में लगी आग… 2 मरे,कई लोग झुलसे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular