होम / Delhi: रिश्वत लेते ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, LG ने तीन को किया सस्पेंड

Delhi: रिश्वत लेते ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, LG ने तीन को किया सस्पेंड

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि पूर्वी दिल्ली में एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी कर्मियों का रिश्वत के रुपये आपस में बाटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद उपराज्यपाल ने एक्शन लेते हुए तीनो कर्मियों को सस्पेंड़ कर दिया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि दिल्ली पुलिस में रिश्वत लेते हुए का वीडिये सामने आया हो। इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि यह मामला दिल्ली के गाजीपुर का है। जहां पर थाने के ठीक सामने 3 ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक झोपड़ी में पैसों को आपस में बाटते हुए दिख रहे हैं। तीनों CCTV कैमरे में कैद हो गए और जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दिल्ली के उपराज्यपाल ने एक्शन लिया।

पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया

बता दें कि राज निवास दिल्ली ट्वीटर पर जानकारी शेयर की। ट्वीटर पर लिखा एलजी हाउस की ओर से लिखा कि इस पोस्ट पर एक्शन लेते हुए प्रारम्भिक जांच के बाद तीनो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। उनके खिलाफ व्यापक विभागीय जांच हो रही है।

झोपड़ी को वसूली का अड्डा बनाया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी कल्याणपुरी सर्कल के हैं। वहीं तीनों ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाजीपुर थाने के सामने एक झोपड़ी को वसूली का अड्डा बना रखा था। वसूली करने के बाद पैसों को आपस में बांट लेते थे।

 

ये भी पढ़े: Vinesh Phogat: विनेश फोगट को खाप पंचायत देगी ‘गोल्ड मेडल, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox