Monday, July 8, 2024
HomeNCRViral:'मैं भोलेनाथ का पिता हूं' कहकर गले में सांप डालकर खेल रहा...

Viral:'मैं भोलेनाथ का पिता हूं' कहकर गले में सांप डालकर खेल रहा था युवक, सांप ने काटकर मार डाला

India News(इंडिया न्यूज़), Viral: यूपी के देवरिया में एक युवक को शराब के नशे में सांप से खेलना भारी पड़ गया। खुद को भोलेनाथ का पिता बताते हुए उसने सांप से खेल रहे एक व्यक्ति को डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक छह भाई-बहनों में सबसे छोटा था और अपनी भाभी के साथ रहता था। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सांप के साथ खेलता रहा

यूपी के देवरिया में एक शख्स को शराब के नशे में गले में सांप डालकर खेलना महंगा पड़ गया और उसकी मौत हो गई। वायरल हो रहे वीडियो में नशे में धुत एक शख्स कह रहा है, ‘मैं भोलेनाथ का पिता हूं’, इसके बाद वह सांप के साथ खेलता रहा। कभी वह सांप को अपनी गर्दन के चारों ओर लपेट लेता तो कभी उससे अपने हाथों और जीभ पर कटवाने की कोशिश करता। बाद में सांप के काटने से युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम रोहित जयसवाल है।

घटना का वीडियो भी बनाया

घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। युवक नशे की हालत में सांप को हाथ में पकड़कर उसके साथ खेल रहा था और खुद को भोलेनाथ को अपना पिता बताते हुए सांप को गालियां दे रहा था। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह सांप को हाथ से मार रहा है। अंत में इसी खेल के दौरान युवक को सांप ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि युवक अपनी मौत तक इसका वीडियो खुद ही बनवाता रहा। बताया जा रहा है कि जिस सांप के काटने से युवक की मौत हुई वह करैत प्रजाति का था। आपको बता दें कि 22 वर्षीय मृतक रोहित जयसवाल खुखुंदू थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में अपनी भाभी के साथ रहता था। वह 6 भाई-बहनों में सबसे छोटे थे। उसके माता-पिता सिलीगुड़ी में रहते हैं और अन्य भाई-बहन भी बाहर काम करते हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular