Monday, July 8, 2024
HomeNCRVirat Kohli: कोहली को लेकर ये क्या बोल गई सीमा हैदर, कहा-...

Virat Kohli: कोहली को लेकर ये क्या बोल गई सीमा हैदर, कहा- दिन हो या रात बस विराट ही विराट

India News(इंडिया न्यूज़), Virat Kohli: सचिन और सीमा हैदर की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है। पाकिस्तान से दुबई, दुबई से नेपाल और नेपाल से भारत आईं सीमा हैदर ने सचिन मीना से शादी की है। अपने प्रेमी को ढूंढने के लिए पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर ने अब विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीमा हैदर ने कहा है कि सचिन मेरी जिंदगी हैं लेकिन विराट कोहली मेरी पसंद हैं। सीमा हैदर ने कहा कि वह विराट कोहली से मिलने का इंतजार कर रही हैं। उनके पति सचिन ने कहा कि वह खुद कोहली के फैन हैं।

सीमा को विराट कोहली हैं पसंद

सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अब नए घर के निर्माण के बाद उन्हें किसी खास मेहमान का इंतजार है। इस बारे में सीमा हैदर ने कहा कि वह विराट कोहली को बहुत पसंद करती हैं और उनकी तस्वीर अपने कमरे में रखती हैं।

कॉफी मग पर कोहली की तस्वीर

जब सीमा से पूछा गया कि वह कमरे में विराट कोहली को देखती रहती हैं तो सचिन को इससे कोई जलन नहीं हुई। इस पर सीमा हैदर ने जवाब दिया कि सचिन उनकी जिंदगी हैं जबकि उन्हें विराट कोहली पसंद हैं। इस दौरान सीमा हैदर ने एक खास कॉफी मग भी दिखाया जिस पर विराट कोहली की तस्वीर छपी हुई है। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि विराट कोहली पसंद हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular