Monday, July 8, 2024
Homeस्पोर्ट्सArjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को जन्मदिन पर...

Arjun Tendulkar:

क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर जिन्हें लोग क्रिकेट का देवता मानतें हैं आज उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर का 23वां जन्मदिन है। आपको शायद ही ये पता होगा कि इस उम्र तक सचिन भारत के लिए 16 शतक लगा चुके थे। लेकिन उनके बेटे पहले फर्स्ट क्लास मैच तक के लिए तरस रहे हैं। सचिन ने अपने बेटे को आगे बढ़ाने के लिए दो अहम फैसले लिए हैं। पहला ये कि वह मुंबई छोड़कर उन्हें गोवा से खिलाने चाहतें है और दूसरा उन्हें भारत के सबसे सख्त कोच योगराज सिंह के हवाले कर दिया हैं।

चंडीगढ़ में चल रही ट्रेनिंग

आपको बता दें कि योगराज सिंह क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह के पिता हैं। कोच योगराज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें  योगराज अर्जुन को अब गेंदबाजी की कोचिंग के साथ बल्लेबाजी की ट्रेनिंग दें रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटोज में ये साफ देखा जा सकता हैं कि अर्जुन किस तरह पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि अर्जुन चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज स्थित एक क्रिकेट एकेडमी में कोचिंग ले रहे हैं। 

गोवा टीम से खेल रहे है अर्जुन

आपको यह बताना बहेद जरूरी हो जाता हैं कि अर्जुन को मुंबई टीम में मौका नहीं मिलने के बाद वह घरेलू क्रिकेट में गोवा की ओर से खेलते हैं। वह 27वें अखिल भारतीय जेपी अत्रे स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं, जोकि 22 सितंबर से चंडीगढ़ में शुरू हो चुका है।

ये भी पढ़ें: जल्द मिलेगा कर्तव्यपथ को अपना थाना, क्षेत्रों की निगरानी करने में मिलेगी आसानी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular