Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सAsia cup 2022 IND VS HK: हॉन्ग कॉन्ग के इस खिलाड़ी ने...

Asia cup 2022 IND VS HK:

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में भारत अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रही है। भारत का विजय रथ लगातार आगे बढ़ रहा है। भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से जीत हासिल कर विजय रथ का आगाज किया तो वहीं दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग को हराकर ये संदेश दिया है कि भारत के इस विजय रथ को रोकना इतना आसान नहीं है। इन सब के बीच अनोखी बात यह है कि एशिया कप 2022 के चौथे मैच में भले ही भारत ने मुकाबला जीता हो लेकिन मैच के बाद हॉन्ग कॉन्ग के इस खिलाड़ी ने अपनी प्रेमिका के साथ–साथ अपने इस अंदाज से फैंस का दिल भी जीत लिया।

लोगों ने बजाई तालियां

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी किंचित शाह ने मैच खत्म होने के बाद जो किया उसके बाद से ही वो चर्चा में आए हुए हैं। फैंस के अनुसार मैच भले ही इंडिया ने जिता हो लेकिन दिल का लुटने वाले निकले किंचित शाह। दरअसल किंचिंत ने मैच खत्म होने के बाद दर्शकों के बीच बैठी हुई अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। इस नज़ारे को देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और तालियां भी बजाने लगे। किंचिंत की गर्लफ्रैंड ने भी उन्हें निराश ना करते हुए तुरंत हां बोल दिया जिसे देखकर लोग काफी खुश नजर आए।

किंचित ने कुछ ऐसे किया प्रपोज

इस वीडियो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि किंचित ने पूरी प्लानिंग के साथ मैच खत्म होते ही अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज किया। बता दें कि किंचित मैच के तुरंत बाद दर्शकों के बीच चले गए। उसी वक्त वो अपनी गर्लफ्रैंड के पास गए और अपने घुटनों पर बैठ गए। फिर हाथ में रिंग लेकर उन्हें प्रपोज कर दिया। इस नजारे को देख किंचित की गर्लफ्रैंड काफी खुश हो गईं। उन्होंने तुरंत ही हां भी बोल दिया। इस वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

टीम इंडिया पहुंची सुपर 4 में

भारत ने सूर्यकुमार यादव की 26 गेंदों में 68 रनों की बेहतरीन पारी और विराट कोहली (नाबाद 59 रन) के अर्धशतक से बुधवार को एशिया कप टी20 क्रिकेट मैच में हॉन्ग कॉन्ग से 40 रनों से जीतकर सुपर चार में धमाकेदार एंट्री ली है। एशिया कप 2022 में भारत ने यह लगातार दूसरी जीत हासिल की है। भारत ने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया था। ग्रुप बी से अफगानिस्तान सुपर चार में पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: यूपीआई से एक दिन में इतनी राशि की जा सकती है ट्रांसफर, जानें पूरी डिटेल्स

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular