Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सAsia Cup 2022: प्लेइंग XI में ऋषभ पंत की हो सकती है...

Asia Cup 2022:

जैसा कि आप सब जानते है कि 28 अगस्त को एशिया कप 2022 का आगाज हो चुका है। जहां भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हरा कर विजय रथ की घोषणा की थी। अब आज यानी 31 अगस्त को इस टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला खेला जाएगा जहां भारत और हांगकांग के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला होगा। ऐसे में सबकी नज़रे भारत के प्लेइंग 11 पर टिकी हुई है। दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 में  जगह नहीं मिली थी। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि आज के मैच में ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है।

ऋषभ की हो सकती वापसी

भारत और हांगकांग के इस मुकाबले में टीम इंडिया में अपने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी कर सकती है।  वहीं दिनेश कार्तिक को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ सकता है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने सबको चौंकाने वाला फैसला लिया था। रोहित ने टीम में ऋषभ पंत के स्थान पर दिनेश कार्तिक को जगह दी थी। लेकिन दिनेश कार्तिक के खेलने की वजह से इंडिया के बैटिंग लाइनअप का बैलेंस बिगड़ गया था।

टीम नहीं करेगी पंत को बाहर रखने की गलती

आपको बता दें ऋषभ के नहीं खेलने वाली स्थिति में इंडिया के पास टॉप 6 में एक भी लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज नहीं बचा है। हालांकि टीम इंडिया ने अपने रणनीति को बदल कर रवींद्र जडेजा को लेफ्ट हैंडर होने की वजह से नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया। जिसे देखते हुए टीम इंडिया पंत को बाहर रखने की गलती को दोबारा दोहराना नहीं चाहेगी।

ये भी पढ़े: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इस फिल्म का रहा बोलबाला, इन सितारों ने जीते अवॉर्ड

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular