Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सAsia Cup 2022: पत्रकार के सवाल पर भड़क उठे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड...

Asia Cup 2022:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा अक्सर ही अपने मसालेदार बयानों के कारण चर्चा में बनें रहते हैं। एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले के बाद उन्होंने ऐसी हरकत को अंजाम दिया है, जिससे वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। रमीज़ की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बौखला उठे रमीज़ राजा

दरअसल, एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हार का तामचा मारा है। मुकाबला हारने के बाद रमीज़ राजा दुबई स्टेडियम के बाहर कुछ पत्रकारों के सवालों के जवाब देते नज़र आए। इसी दौरान जब एक भारतीय पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा तो वह बौखला गए।

कुछ यू रहा सवाल-जवाब का दौर

सवाल जवाब के इस खेल में भारतीय पत्रकार ने पूछा, ‘पाकिस्तान की आवाम बड़ी नाखुश है, उनके लिए कोई संदेश?’ तो रमीज़ ने कहा, ‘देखिए आप इंडिया से होंगे, आपकी आवाम तो बहुत खुश होगी।’ फिर पत्रकार ने बोला, ‘हम तो खुश नहीं हैं। क्या मेरे चेहरे पर खुशी दिख रही है आपको’ इस पर रमीज़ ने कहा, ‘फिर कौनसी आवाम की बात कर रहे हैं?’ पत्रकार ने जवाब दिया, ‘मैंने पाकिस्तान के लोगों को रोते हुए जाते देखा है। क्या मैं गलत बोल रहा हूं रमीज भाई?’ इस पर रमीज़ बोले, ‘आप आवाम को जर्नलाइज कर रहे हैं.’ इतना कहते हुए रमीज़ राजा ने भारतीय पत्रकार के फोन को हटाया और आगे चल दिए।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान की हार पर श्रीलंका टीम ने जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular