होम / Asia Cup 2022: आज टीम इंडिया और हांगकांग के बीच होगा मुकाबला, स्टेडियम में एक-दूसरे को देंगी भिड़ंत

Asia Cup 2022: आज टीम इंडिया और हांगकांग के बीच होगा मुकाबला, स्टेडियम में एक-दूसरे को देंगी भिड़ंत

• LAST UPDATED : August 31, 2022

Asia Cup 2022:

यूएई में चल रहे एशिया कप 2022 में भारत ने अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त यानी की रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया था। आपको बता दें कि टीम इंडिया आज अपना दूसरा मुकाबला खेलने जा रही है। टीम इंडिया आज हांगकांग से मुकाबला करेगी। यह मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में पिच और मौसम का मिजाज लगभग पिछले मैच की तरह ही रहने वाला है।

2018 में हुई थी भिड़ंत

आपको बता दें कि भारत ने हांगकांग के खिलाफ अब तक एक भी टी20 इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। हालांकि दोनों टीमों के बीच दो वनडे मुकाबले जरूर खेले गए हैं। इन दोनों मुकाबलों में ही भारत ने जीत को अपने नाम किया था। वहीं इन दोनों टीमों के बीच पिछला मुकाबला साल 2018 में हुए एशिया कप में हुआ था। इस मुकाबले में हांगकांग ने भारत को अच्छी टक्कर दी थी, लेकिन भारत ने बेहद ही करीब से इस मुकाबले को जीत लिया था।

जानें पिच और मौसम का मिजाज

आपको बता दें कि यह मैच दुबई के क्रिकेट स्टेडियम की फ्रेश और हार्ड विकेट पर खेला जाएगा, यानी की यहां तेज गेंदबाजों को अच्छा बाउंस मिलेगा। पिछले कुछ मैचों में यहां पर रात में औंस नहीं गिर रही है। ऐसे में दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को ज्यादा परेशानी नहीं होगी। यहां मौसम फिलहाल गर्म है, मैच के दौरान भी तापमान 30 डिग्री से ऊपर ही बना रहेगा।

ये भी पढ़े: BJP की पूर्व नेता सीमा पात्रा गिरफ्तार, नौकरानी को करती थी शारीरिक रूप से टॉर्चर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox