Monday, July 8, 2024
Homeबड़ी खबरभारत और श्री लंका के बीच कल होगी एशिया कप की खिताबी...

India News (इंडिया न्यूज़) : एशिया कप 2023 के सुपर फोर की दो टॉप टीमों श्रीलंका और भारत के बीच खिताबी मुकाबला कल यानि रविवार (17 सितंबर) को खेला जाएगा। बता दें, भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में होगा। यह मैच भारतीय समयनुसार, दोपहर 3:00 बजे से शुरूआत होगी, वहीं मैच का टॉस ढाई बजे होगा।

श्रीलंका को हल्के में नहीं ले रही भारतीय टीम

बता दें, सुपर फोर के मुकाबले में टीम इंडिया को श्रीलंका से कड़ी टक्कर मिली थी। ऐसे में भारतीय टीम किसी भी कीमत पर श्रीलंका को हल्के में नहीं लेने वाली है। सबसे गौरतलब वाली बात तो यह है कि श्रीलंका एशिया कप की डिफेंडिंग चैंपियन भी है और इस बार भी वो फिर फाइनल में पहुंच गई है। ऐसे में दर्शक उम्मीद लगा रहे हैं कि श्रीलंका और भारत के बीच एशिया कप का फाइनल वनडे मैच काफी रोमांचक होने वाला है।

यहां देख सकते हैं मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले एशिया कप के फाइनल मैच को क्रिकेट फैंस टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से लाइव देख सकेंगे। इस मैच का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जाएगा, जहां आप यह मुकाबला फ्री में भी देख सकते हैं। अगर फैंस भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला एशिया कप का फाइनल मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो यह मैच आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। हालांकि लैपटॉप और टेबलेट पर लाइव स्ट्रीम के लिए यूजर्स को हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी होगा।

also read ; क्या 2024 चुनाव की रणनीति का खुलासा कर गया… ; सनातन विवाद पर पीएम मोदी का जवाबी हमला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular